आलिया भट्ट को करण 😎जौहर की कठपुतली 🎎मानती हैं कंगना रनौत💃, कहा- कामयाब एक्ट्रेस नहीं हैं वो

  |   बॉलीवुड

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड से सपोर्ट न मिलने पर, सितारों पर अपना गुस्सा निकाला है। और उनके गु्स्से की ताजा शिकार बनीं है गली बॉय एक्ट्रेस आलिया भट्ट. अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका को सपोर्ट नहीं करने के लिए आलिया भट्ट पर ताजा हमला किया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने आलिया भट्ट को फोन कर कहा कि अगर वह सिर्फ करण जौहर की कठपुतली हैं तो वह उन्हें सफल एक्ट्रेस नही मानती।

एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि उन्होंने आलिया भट्ट को फोन किया और उससे पूछा कि वह मेरी फिल्म देखने से क्यों डर रही है। उन्हें क्या लगता है कि मणिकर्णिका मेरा निजी विवाद है।यह एक फिल्म है जिस पर पूरा देश बात कर रहा है और सोच रहा है कि बॉलीवुड इस पर चुप क्यों है। मैंने उन्हें सुझाव दिया कि वह महिला सशक्तीकरण और राष्ट्रवाद के बारे में एक महत्वपूर्ण फिल्म का सपोर्ट करें। अगर उनकी खुद की आवाज़ नहीं है और उनका जीवन बस करण जौहर की कठपुतली बने रहने का है तो मैं उन्हें सफल एक्ट्रेस नही मानती।

कंगना रनौत ने आगे कहा- ”मैंने आलिया भट्ट से कहा कि अगर वह केवल पैसे कमाने पर ध्यान दे रही है और आवाज नहीं उठा रही है, तो उनकी सक्सेस का कोई मायना नहीं है। आशा है कि वह सफलता के सही मायने और उसकी जिम्मेदारियों को समझती है।” कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड वालों की वाट लगाने की बात भी कही है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/E3_26QAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬