ऑस्कर💫की लाइब्रेरी का हिस्सा बनेगी 💁‍♂️ अनिल कपूर-सोनम कपूर की ये🎞 फिल्म

  |   बॉलीवुड

शैली चोपड़ा धार द्वारा निर्देशित फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। शैली की ये पहली फिल्म थी और इसमें सोनम कपूर और अनिल कपूर ने पहली बार साथ काम किया है। फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। शैली की फिल्म के लिए एक और खास खबर सामने आई है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म के स्क्रीनप्ले को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की लाइब्रेरी का हिस्सा बनाया जाएगा।

इस फिल्म को साल की सबसे अनदेखी और अनसुनी रोमांटिक फिल्म के तौर पर प्रचारित किया जा रहा था। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक रिश्तों को मान्यता दी थी। ऐसे में फिल्म की टाइमिंग एकदम परफेक्ट कही जा रही है। सोनम कपूर इस फिल्म में एक लेस्बियन के किरदार में नज़र आईं। जिसे अपने रुढ़िवादी परिवार को अपनी आइडेंटिटी बताने में बहुत संघर्ष का सामना करना पड़ता है। दक्षिण फिल्मों की एक्ट्रेस रेगिना कैसेंड्रा ने सोनम के लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाई थी।

इसके अलावा फिल्म में राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला ने भी अहम भूमिका निभाई थी। अनिल और राजकुमार इससे पहले फिल्म फन्ने खां में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया था। अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर के लिए इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट भी किया था। उन्होंने लिखा था - 'मैं आज बहुत ज्यादा प्राउड महसूस कर रहा हूं। ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे तुम्हारे साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला बेटा'।

यहां पढ़ें पूरी खबर-

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬