टेक्नोमैक ✍ घोटाले में दिल्ली के दो👥 चार्टर्ड अकाउंटेंट ⛓गिरफ्तार

  |   समाचार

4200 करोड़ के इंडियन टेक्नोमैक घोटाले में सीआईडी ने कंपनी के दो चार्टर्ड अकाउंटेंट को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। इनकी गिरफ्तारी को अहम माना जा रहा है। गिरफ्तारी के बाद सीआईडी ने आरोपियों को पांवटा कोर्ट में पेश किया।

पुलिस रिमांड के बाद शुक्रवार को दोनों आरोपियों को फिर अदालत में पेश किया जाएगा। सीआईडी की टीम ने टेक्नोमैक घोटाले में दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) शैलेंद्र नाथ (45) पुत्र सुरेश नाथ और अरण आहूजा (50) पुत्र गोविंद लाल को गिरफ्तार किया है।

दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा-420, 468, 471, 406, 409, 411, 201, 217, 218 व 120बी के अलावा पीसी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हिमाचल सीआईडी ने अप्रैल 2016 को मामला दर्ज किया था।

वीरवार को इन आरोपियों को सीआईडी ने पांवटा साहिब की अदालत में पेश किया। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों की ऑडिट रिपोर्ट पर कई बैंकों ने विश्वास करके इस कंपनी को करोड़ों रुपये का लोन दिया था।

इनकी गिरफ्तारी से कई राज खुलने की उम्मीद जताई जा रही है। इस मामले में गठित एसआईटी टीम गहन जांच में जुटी है। उधर, एसपी सीआईडी संदीप धवल ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। इस मामले के दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड मिला है।

यहां पढे़ं पूरी खबर - http://v.duta.us/8AKmBwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬