पीएम मोदी का ममता पर👊 वार, कहा- पहली ☝बार कोई सीएम बेईमानी करने वालों के🤗 लिए धरने पर बैठीं 📹 http://v.duta.us/rXwWlQAA

  |   समाचार / PM Modi News / West-Bengalnews

आज पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक रैली को संबोधित करतें हुए पीएम मोदी ने कहा, 'जो सस्ता राशन बंगाल की जनता को मिल रहा है, मुफ्त में रसोई गैस का कनेक्शन मिल रहा है, सस्ती दवाइयां मिल रही हैं, वो केंद्र सरकार भेज रही है।' पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जो दशकों से चल रहा है, वो खत्म होना चाहिए या नहीं? बंगाल के युवाओं को खून-खराबे से आज़ादी मिलनी चाहिए या नहीं।

यहां देखें वीडियो 📹 http://v.duta.us/rXwWlQAA

पीएम ने कहा कि अगर आपने साढ़े 4 साल पहले एक मजबूत सरकार के लिए वोट नहीं दिया होता, तो दशकों से लटका भारत- बांग्लादेश सीमा विवाद आज भी नहीं सुलझ पाता। बंगाल की सरकार द्वारा घुसपैठियों का स्वागत किया जाता है। लेकिन दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल, भाजपा के नेताओं को बंगाल आने से रोका जाता है । देश के इतिहास में ये पहली बार देखा गया है कि कोई मुख्यमंत्री हज़ारों गरीब लोगों को लूटने वालों के पक्ष में दिन-दहाड़े धरने पर बैठ जाए। उन्‍होंने कहा कि हतीन तलाक पर कानून के विरोध में खुलकर कांग्रेस आ गई है और कहा है कि इसे वह जारी रखेगी।

कांग्रेस भूल गई है कि 3 तलाक से पीड़ित महिलाओं को कितने संकटों से गुजरना पड़ता है। पीएम मोदी ने कहा,आज हर उस व्यक्ति को मोदी से कष्ट है जो पूरी तरह से भ्रष्ट है। हम गरीबों को लूटने और देश की सेना को धोखा देने वालों को विदेशों से उठाके ला रहें है और महामिलावट वाले उन्हें बचाने का प्रयास कर रहें है। पश्चिम बंगाल की सरकार की सरकार ने माटी को बदनाम कर दिया है और मानुष को मजबूर कर दिया है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/qnZpkAAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬