पंजाब: 👉तीन राज्यों का वांछित इनामी गैंगस्टर 🗣अंकित भादू का पुलिस ने किया🔫 एनकाउंटर

  |   समाचार

राजस्थान, हरियाणा और पंजाब के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अंकित भादू को बुधवार शाम पुलिस ने एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया। कुछ दिन पहले ही राजस्थान पुलिस ने भादू पर एक लाख रुपये का इनाम रखा था। यह एनकाउंटर चंडीगढ़ के समीप जीरकपुर करीब किया है किया गया है। राजस्थान की श्री गंगानगर की पुलिस टीम वहीं मौजूद रही। अंकित भादू पिछले कई समय से पुलिस को चकमा दे रहा था। मारा गया बदमाश काफी समय से राजस्थान, पंजाब , चंडीगढ़, हरियाणा में बांछित चल रहा था।

अंकित भादू जब पंजाब के जीरकपुर के पीर मुशल्ला इलाके में स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट् में घुसा तो पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। इस दौरान दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई जिसमें अंकित भादू मारा गया। इस दौरान एक पुलिस एएसआई भी घायल हुआ है जिसको सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। अंकित के खिलाफ श्री गंगानगर में ही 15 मुकदमे दर्ज हैं।

राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में अंकित भादू के खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी जैसे अनेक गंभीर मामले दर्ज हैं। भादू को बदमाश लॉरेंस बिश्नोई का दाहिना हाथ माना जाता है। अंकित भादू ने अपने साथी संपत के साथ मिलकर सीकर में सरदार राव की हत्या की और बाद में इसने गंगानगर के एक प्रसिद्ध ज्वैलर राजेश सोनी का मर्डर कर सनसनी मचा दी थी।

रंगदारी को लेकर इसके नाम से दहशत थी। जोधपुर में भी एक बड़े व्यापारी की इसने हत्या कर दी थी। पुलिस के चंगुल से बचने के लिए अंकित भादू लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था और अलग-अलग राज्यों में छिपते रहा था।

यहां पढ़ें पूरी खबर - http://v.duta.us/4iJLigAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬