भारतीय 🇮🇳ने खुफिया एजेंट 👤को दी पत्नी की हत्या की 🔪सुपारी

  |   Hindiworldnews

अमेरिका के न्यूजर्सी में एक भारतीय अमेरिकी को उसकी पत्‍‌नी की हत्या की साजिश के आरोप में गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित नरसन लिंगला (55) और उसकी गर्लफ्रेंड संध्या रेड्डी (52) ने जिसे भाड़े का हत्यारा (कांट्रैक्ट किलर) समझा, वह अमेरिकी पुलिस का खुफिया एजेंट था। नोबलविले, इंडियाना निवासी आरोपित नरसन लिंगला और संध्या रेड्डी को नेवार्क फेडरल अदालत में अमेरिकी मजिस्ट्रेट जज माइकल ए हैमर के सामने पेश किया गया। दोनों फिलहाल हिरासत में हैं।

लिंगला का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। उसने वर्ष 1995 में नॉर्थ ब्रंसविक निवासी युवती से शादी की थी। मई 2011 में उनके बीच तलाक हो गया। दोनों के दो बच्चे हैं। शिकायत के मुताबिक, मई 2018 में लिंगला मिडलसेक्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट हाउस की जेल में बंद था। वहां उसकी बातचीत एक दूसरे कैदी से हुई।

उसने दूसरे कैदी से किसी कांट्रैक्ट किलर की जानकारी मांगी और बताया कि पत्नी की हत्या करवाना चाहता है। साथी कैदी ने उसे ऐसे व्यक्ति से मिलवाने का भरोसा दिया। एक महीने बाद जून में साथी कैदी ने लिंगला को एक शख्स से मिलवाया और कहा कि यह कांट्रैक्ट किलर है। हालांकि, वह पुलिस का खुफिया एजेंट था। दोनों के बीच टेलीफोन पर बात होने लगी।

यहां पढे़ं पूरी खबर - http://v.duta.us/15bkvgAA

📲 Get विश्व समाचार on Whatsapp 💬