भारत🇮🇳 में रिलीज़ से पहले ही चला गली बॉय 🎞का जादू, 👉जर्मनी में रणवीर की फिल्म के शोज़ 💥हाउसफुल

  |   बॉलीवुड

रणवीर सिंह की गली बॉय को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का भारत के बाहर भी काफी क्रेज़ है। यही कारण है कि इस फिल्म को जर्मनी के प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019 के लिए चुना गया था। दुनिया के बेहतरीन फिल्म फेस्टिवल में शुमार बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रणवीर और आलिया की फिल्म के तीन शोज़ को शेड्यूल किया गया था। इन शोज़ की तारीख 9 फरवरी, 12 फरवरी और 17 फरवरी है। बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के मुताबिक, फिल्म के दो शोज़ पूरी तरह से हाउसफुल हो चुके हैं और तीसरे शो भी लगभग फुल हो चुका है।

भारत में रिलीज़ से पहले ही रणवीर और आलिया की फिल्म को जर्मनी में हाथों-हाथ लिया गया है। माना जा रहा है कि इससे भारत में भी फिल्म के क्रेज़ को बढ़ने में मदद मिलेगी। कुछ महीने पहले ये फैसला हुआ था कि गली बॉय बर्लिन फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेगी. गौरतलब है कि गली बॉय स्ट्रीट रैपर नेजी और डिवाइन की ज़िंदगी से प्रेरित है। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा कल्कि भी काम कर रही हैं। रणवीर और आलिया इस समय अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं।

इससे पहले गली बॉय के ही प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने फैंस के बीच छलांग लगा दी है जिससे उनके कुछ फैंस को चोट भी आई थी। रणवीर ने उस समय आलोचना का सामना करना पड़ा था।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/aKNH4AAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬