मथुरा में गाड़ी🔥 में जिंदा जले दो युवकों की मौत में नया 😲मोड़, लूट के बाद हत्या की बात आई 🤛 सामने

  |   समाचार

मथुरा में बरसाना-छाता मार्ग पर गांव श्रीनगर के पास ईको गाड़ी में जिंदा जले दो युवकों के मामले में नया मोड़ सामने आया है। शुक्रवार की सुबह पलवल के थाना हथीन के गांव मिरकोंडा निवासी ग्रामीण पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे, उन्होंने जो बातें बताईं उसके आधार पर यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

दोनों शव बुरी तरह से जले होने के कारण मृतकों की पहचान होने में दिक्कत हो रही है। एक मृतक के पैर में मौजे और सीधे हाथ में अंगूठी होने के चलते कुंवरपाल निवासी मिरकोंडा का शव बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस अभी तक इसकी पुष्टि नहीं कर पाई है। पोस्टमार्टम हाउस आए ग्रामीणों ने बताया कि छह फरवरी को शादी में चार युवक गांव मिरकोंडा से निकले थे। इनमें लालाराम और रोहताश तीन लाख रुपये लेकर पलवल में जूता व्यापारी को देते हुए शादी के लिए चले थे। इसके बाद चारों नहीं लौटे।

माना जा रहा है कि कहीं इन दोनों युवकों को तीन लाख रुपये के चलते मार तो नहीं दिया गया। दोनों की गुमशुदगी थाना हथीन में सात फरवरी को दर्ज कराई गई थी। फिलहाल पुलिस मृतकों की पहचान कराने के प्रयास कर रही है। बता दें कि बरसाना-छाता मार्ग पर गुरुवार की तड़के ईको गाड़ी में दो युवक जिंदा जलकर मर गए। एक युवक का शव ड्राइवर सीट पर मिला, जबकि दूसरे का शव बाहर पड़ा था। दोनों के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे पहचान हो पाती।

गाड़ी भी पूरी तरह से जलकर कबाड़ में तब्दील हो गई। पुलिस का मानना है कि स्पार्किंग से आग लगी होगी। सेंटर लॉक हो जाने के कारण गेट नहीं खुल पाया होगा, लेकिन हरियाणा से आए ग्रामीणों से जो बातें बताई हैं, उससे हत्या की आशंका जताई जा रही हैं।

यहां पढे़ं पूरी खबर - http://v.duta.us/bTGKWgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬