रजनीकांत 😎की बेटी सौंदर्या के शादी🎷 की सामने आई पहली फोटो, दूल्हे विशगन वंगामुड़ी 👩👨संग दिखा पूरा परिवार 📸 http://v.duta.us/n9cpEQAA

  |   बॉलीवुड

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। सौंदर्या ने बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से चेन्नई में दूसरी शादी रचाई हैं। सौंदर्या और विशगन की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह खबर मीडिया में फैल चुकी है। जी हां दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इतना ही नहीं रजनीकांत ने चेन्नई में सौंदर्या और विशगन की शादी की रिसेप्शन भी रखा है. सौंदर्या और विशगन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी आज रखी गई थी। सौंदर्या और विशगन दोनों ही शादी के जोड़े में बेहद सुंदर लग रहे हैं।

जी हां रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी हो चुकी है। हालांकि अभी तक यह खबर मीडिया से दूर थी, लेकिन सौंदर्या और विशगन के रिसेप्शन की फोटो सामने आने के बाद दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। दरअसल, सौंदर्या और विशगन के रिसेप्शन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में रजनीकांत के साथ सौंदर्या और विशगन नजर आ रहे हैं। वेडिंग रिलेप्शन की फोटोज में जहां सौंदर्या ट्रेडिशनल लुक में साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वहीं विशगन भी सफेद धोती कुर्ता पहने बेहद जच रहे हैं।

फोटो में यह साफ देखने को मिल रहा है कि सौंदर्या और विशगन के रिसेप्शन स्टेज को किस तरह फूलों से सजाया गया है। फोटो में रजनीकांत के साथ सौंदर्या की मां लता भी नजर आई हैं. इसके साथ ही न्यूली कपल का वेडिंग रिसेप्शन कार्ड भी सामने आया है। जिसमें रिसेप्शन की तारीफ 8 फरवरी ही लिखा गई है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/Dd2Q6gAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬