👉रन आउट का फैसला देने के लिए थर्ड अंपायर भी सोचता रह गया🤔

  |   क्रिकेट

पाकिस्तान और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क पर खेला गए तीसरे टी20 मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने अंपायर की भूमिका पर भी सवाल खड़े कर दिए। मैच के दौरान पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक का रन आउट इस चर्चा का विषय बना है।

शोएब मलिक के इस रन आउट का वीडियो खासतौर पर इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि इतनी देर फैसले की जिम्मेदारी थर्ड अंपायर को सौंपी गई थी और इसके बाद थर्ड अंपायर ने इस रन आउट का फैसला सुनाने में इतना समय लगा दिया कि सब हैरान रह गए। शायद ही किसी मुकाबले में थर्ड अंपायर को रन आउट चेक करने में इतना समय लगा हो।

यहां देखें वीडियो- http://v.duta.us/V0U_zwAA

मैच में पाकिस्तान की पारी के 12वें ओवर में दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज तबरेज शम्सी की गेंद को शोएब मलिक ने लेग साइड पर खेला और एक रन के लिए दौड़ पड़े। दोनों बल्लेबाज एक ही छोर की तरफ दौड़ रहे थे और एक ही लाइन में नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि कोई रेस हो रही है। इसलिए ये देखने के लिए कि दोनों में कौन सा बल्लेबाज आउट हुआ, फैसला थर्ड अंपायर को सौंप दिया गया। थर्ड अंपायर इतना असमंजस में पड़ गया कि उन्होंने बहुत लंबा समय लिया ये तय करने में कि शोएब मलिक रन आउट हुए हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/jFY_LQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬