राहुल गांधी👨 ने पीएम पर फिर बोला 👊हमला, 'प्रधानमंत्री मोदी खुद कर रहे थे राफेल ✈पर नेगोशिएशन'

  |   समाचार / PM Modi News

राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। इस बार उन्‍होंने एक न्‍यूजपेपर की रिपोर्ट का हवाला देकर प्रधानमंत्री पर एयर फोर्स को 30,000 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाकर अनिल अंबानी को इसका फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि वे पिछले एक साल से यह मुद्दा उठाते आ रहे हैं और अब समाचार-पत्र की रिपोर्ट से भी साफ है कि इस पूरे मामले में सीधे तौर पर प्रधानमंत्री की भूमिका रही।

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने 'द हिन्‍दू' की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि फ्रांस की सरकार के साथ प्रधानमंत्री खुद समानांतर बातचीत कर रहे थे, जबकि रक्षा मंत्रालय ने चेताया था कि बातचीत में पीएमओ के खुद शामिल होने से डील की नेगोशिएशन प्रभावित हो सकती है। उन्‍होंने कहा कि फ्रांस के पूर्व प्रधानमंत्री ने भी माना कि इस डील के तहत अनिल अंबानी की कंपनी का चयन खुद प्रधानमंत्री मोदी ने किया था।

उन्‍होंने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर इस मामले में 'सफेद झूठ' बोलने का आरोप लगाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान एक बार फिर स्‍पष्‍ट किया कि वह पिछले दिनों गोवा में जब सीएम मनोहर पर्रिकर से मिले थे तो उनके बीच राफेल पर कोई चर्चा नहीं हुई और उनकी यह मुलाकात बस पर्रिकर का हाल जानने के लिए थी।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/Ve0sRgAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬