शाहरुख 😎ने आजतक नहीं देखी अपनी डेब्यू फिल्म🎬 'दीवाना', वजह जानकर आप भी रह जाएंगे😲दंग

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बीते दिनों ही फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई की। वहीं फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। शाहरुख को इंड्स्ट्री का बादशाह कहा जाता है। शाहरुख ने यूं ही नहीं किंग ऑफ रोमांस का खिताब हासिल किया है। लेकिन हाल ही में शाहरुख ने एक खुलासा किया है। आपको जानकार हैरानी होगी कि किंग खान ने आजतक अपनी डेब्यू दीवाना नहीं देखी है।

शाहरुख ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, उन्होंने आजतक अपनी फिल्म दीवाना नहीं देखी है। शाहरुख ने कहा कि वो अपनी जिस फिल्म की मेकिंग या शूटिंग के दौरान मन से काम नहीं करते हैं तो वो उसे नहीं देखते हैं। बातचीत में किंग खान ने बताया कि, अगर मुझे अपनी फिल्में बनाने या शूटिंग के दौरान में मजा नहीं आता है, तो मैं उन्हें नहीं देखता हू्ं।

ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि मैं उससे नफरत करता हूं या उससे प्यार करता हूं, मुझे बस लगता है कि अगर मुझे मज़ा नहीं आ रहा है, और भले ही यह वास्तव में वायरल हो और लोग सभी खुश हों, तो मैं इसे देखना नहीं चाहता। हां बस मुझे इतना याद रहता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं खुश नहीं था।

साथ ही शाहरुख ने आगे बताया कि, मैं हर किसी की तरह अपनी फिल्म पर बहुत मेहनत करता हूं। मैं इसे बनाते समय अपनी फिल्म का आनंद लेना चाहता हूं। यदि आप अपने डेस्टिनेशन तक पहुँचते हैं तो यह अच्छा है। खैर अब इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरुख अपनी फिल्मों के लिए कितनी मेहनत करते हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/8uhshAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬