सालों बाद 💪सलमान ने रणबीर-कटरीना👫की लीक हुए तस्वीरों पर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा ‘वो 🤷‍♀️पब्लिसिटी स्टंट...’

  |   बॉलीवुड

सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म भारत को पूरा करने में व्यस्त है। बता दें कि सलमान इस फिल्म के जरिए कटरीना कैफ के साथ फिर से स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। सलमान और कटरीना की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते है और इस जोड़ी की आखिरी फिल्म टाइगर जिंदा है ने तो बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कमाई कर डाली थी।

बता दें कि एक समय ऐसा था जब सलमान और कटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे। खैर इनके रिश्ते में जल्द ही दरार आ गई और इसकी वजह रणबीर कपूर को बताया गया। रणबीर के साथ जब कटरीना का रिश्ता टूटा था तो वह बिखर गई थी और उस समय भाईजान ने ही कटरीना को अपना कंधा भी दिया। आज सलमान और कटरीना की दोस्ती को देखकर हर कोई उनकी बॉन्डिंग को देखकर दंग हो जाता है। इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि हर एक मौके पर वह कटरीना का साथ देते आए है।

बता दें कि सालों बाद अब सलमान ने कटरीना और रणबीर की एक विवादित तस्वीर को लेकर फिर से चौंकाने वाला खुलासा किया है। हम यहां पर उस तस्वीर की बात कर रहे है जिसमें कटरीना और रणबीर बीच पर छुट्टियां मनाते हुए नजर आए थे और इसी तस्वीर से साफ हो गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

उस समय सलमान ने इस तस्वीर को लेकर कहा था कि, 'लोगों को अपनी पर्सनल तस्वीर को इस तरह से बाहर नहीं लाना चाहिए था।' बता दें कि एक बार फिर से सलमान ने इस सिलसिले में अपनी जुबान खोली है। इंडिया टीवी के शो में सलमान ने खुलासा किया है उन्हें ऐसा लगा था कि वह तस्वीर नकली है और उसमें छेड़खानी की गई है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/C2-qegAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬