[pratapgarh] - खेलकूद प्रतियोगिता में रमन हाउस का दबदबा

  |   Pratapgarhnews

खेलकूद में रमन हाउस बना चैंपियन

राजकीय पॉलिटेक्निक में तीन दिवसीय वार्षिक खेल का समापन

प्रतापगढ़। राजकीय पॉलिटेक्निक चिलबिला में चल रही तीन दिनी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को हुआ। पूरी प्रतियोगिता में रमन हाउस का दबदबा रहा। विजेताओं को शील्ड व प्रशस्ति पत्र दिया गया।

मुख्य अतिथि पूर्व प्रधानाचार्य राजकीय पॉलिटेक्निक अंबेडकरनगर जीपी यादव ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद का अत्यंत महत्व है। इससे मानसिक एवं शारीरिक दोनों विकास होता है। उन्होंने छात्रों को प्रतिकूल परिस्थितियों में भी अनुशासित रहते हुए अपनी प्रतिभाओं को बढ़ाने एवं दायित्वों के निर्वहन के लिए प्रेरित किया।

व्यक्तिगत विजेता छात्र जयप्रकाश शर्मा, विकास सरोज, खुशबू कोरी, अलका यादव ने विभिन्न एथलेटिक्स खेलों में पहले स्थान पर कब्जा जमाया। पूरी प्रतियोगिता में रमन हाउस का दबदबा कायम रहा और टीम विजेता बनी। मालवीय हाउस ने भी बेहतर प्रदर्शन कर उपविजेता बनी। बैडमिंटन में छात्र वर्ग में रमन हाउस व छात्रा वर्ग में विश्वेश्वरैया का प्रथम स्थान रहा। 15 सौ मी. दौड़ में सुनील भारती ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया। प्रधानाचार्य जयराम ने अतिथियों का सम्मान किया। कार्यक्रम का संचालन देवेंद्र श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर कपिलदेव साहू, अमित कुमार, वीरेंद्र, संदीप प्रजापति, पूर्णिमा जायसवाल, इशांत चंद्रा, प्रदीप, मो. तारिक, सुषमा, जयशंकर तिवारी, राजकुमार, आशीष मौजूद रहे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/NduxrQAA

📲 Get Pratapgarh News on Whatsapp 💬