🚀एयर स्ट्राइक पर सियासत तेज, दिग्विजय सिंह👤 ने पुलवामा आतंकी हमले को कहा 'दुर्घटना' 😱

  |   समाचार / Madhya-Pradeshnews

भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक को लेकर सियासत तेज होती जा रही है। विपक्ष ने इस मामले को लेकर सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बालाकोट में हुई भारतीय वायुसेना के हवाई हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवालों की झड़ी लगा दी है। पुलवामा में सेना के जवानों पर हुए हमले ने जहां पूरे देश को झकझौर दिया था उसे दिग्विजय ने दुर्घटना बताकर एक नया विवाद पैदा कर दिया है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है।

यहां पढ़ें दिग्विजय का ट्वीट- https://twitter.com/digvijaya_28/status/1102726517669261314

दिग्विजय सिंह ने इसके बाद लिखा कि प्रधान मंत्री जी आपकी सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं 300 आतंकवादी मारे गए। भाजपा अध्यक्ष कहते हैं 250 मारे हैं। योगी आदित्यनाथ कहते हैं 400 मारे गए और आपके मंत्री एसएस आहलूवालिया कहते एक भी नहीं मरा। और आप इस विषय में मौन हैं। देश जानना चाहता है कि इसमें झूठा कौन है।

यहां पढ़ें ट्वीट- http://v.duta.us/M3O0mQAA

दिग्विजय सिंह ने सवाल किया कि आप, आपके वरिष्ठ नेता और आपकी पार्टी सेना की सफलता को जिस प्रकार से भाजपा केवल अपनी सफलता साबित कर चुनावी मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं वह हमारे देश के सुरक्षा कर्मियों की बहादुरी और समर्पण का अपमान है। देश का हर नागरिक भारतीय सेना और समस्त सुरक्षा कर्मियों का सम्मान करता है।

यहां पढ़ें ट्वीट- http://v.duta.us/jbb9IAAA

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/iwDhNAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬