👉कैदी से बदला लेने के लिए निर्दोष 👩महिला को बनाया शिकार, रेप के बाद कर दी थी😱 हत्या

  |   समाचार

देश की राजधानी दिल्ली के सरिता विहार में गत 27 फरवरी को रेलवे ट्रेक पर मिले महिला के शव के राज से आखिरकार पुलिस ने पर्दा उठा ही दिया है। पुलिस ने मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि आरोपितों की महिला से कोई दुश्मनी नहीं थी उन्होंने सिर्फ किसी सेेे बदला लेने के लिए महिला को अपना शिकार बनाया था। आरोपितों ने पहले महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया और फिर बाद में उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सौरभ भारद्वाज, चंदरकेश और रहीमुद्दीन है। तीनों आरोपितों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। हालांकि वारदात का मुख्य आरोपित धीरेंद्र अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस पकड़े गए आरोपितों की निशानदेही पर उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी धीरेंद्र के इशारे पर बाकी तीनों ने अपराध को अंजाम दिया, जो तिहाड़ जेल में मिले एक कैदी से बदला लेना चाहता था।

इसके लिए आरोपितों ने मृतक को अपना शिकार बना लिया। महिला की हत्या के बाद उन्होंने पुलिस को गुमराह करने के लिए महिला के शरीर पर एक हत्या नोट छोड़ दिया। हत्या की साजिश धीरेंद्र ने जेल से बाहर आने के बाद रची थी। जेल में धीरेंद्र की दुश्मनी बंटी से हो गई थी, जिसका धीरेंद्र बदला लेना चाहता था। धीरेद्र का मकसद महिला की हत्या में बंटी के भाई को फंसाना था।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/nQVOxQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬