👉सपा-बसपा गठबंधन में शामिल 🤝हुआ रालोद, कांग्रेस के गठबंधन से इनकार पर तिलमिलाए केजरीवाल👤

सपा-बसपा गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल के शामिल होने की औपचारिक घोषणा हो गई है। रालोद तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसका एलान जयंत चौधरी व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मंगलवार को हुई संयुक्त प्रेस कांफ्रेस में हुआ।

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे और प्रदेश की सभी सीटों पर गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं रालोद कार्यकर्ताओं से उम्मीद करता हूं कि वो गठबंधन के चुने हुए प्रत्याशी को जिताने के लिए जुट जाएं।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में भाजपा को हराने के लिए सपा, बसपा व कांग्रेस सहित कई पार्टियां गठबंधन में शामिल हो रही हैं। कांग्रेस पहले से ही हमारे साथ गठबंधन में शामिल है। कांग्रेस के लिए अमेठी व रायबरेली की दो सीटें छोड़ी गई हैं।

उधर, दिल्ली में आप से गंठबंधन से इनकार करने पर सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कांग्रेस पर भाजपा के साथ गुप्त समझौता करने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ऐसे समय में जब पूरा देश मोदी-शाह की जोड़ी को हराना चाहता है, कांग्रेस उसकी मदद कर रही है बीजेपी विरोधी वोट बांटने में। अफवाहें हैं कि कांग्रेस का भाजपा के साथ गुप्त समझौता है।

यहां पढ़ें केजरीवाल का ट्वीट- http://v.duta.us/f7cm1gAA

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/cj2g2AAA

📲 Get UttarPradesh News on Whatsapp 💬