[bilaspur] - हाई कोर्ट: नान मामले में अग्रिम जमानत याचिका पर हाई कोर्ट ने दिए निर्देश, कहा अन्य मामलों के साथ सुनवाई 14 को

  |   Bilaspur-Chattisgarhnews

बिलासपुर। नान मामले में मंटू राम पवार और डॉ पुनीत गुप्ता द्वारा अग्रिम जमानत की याचिका पर हाई कोर्ट ने निर्देश देते हुए कहा है कि इसकी सुनवाई भी अन्य मामलों के साथ 14 मार्च को की जाएगी। याचिकाकर्ताओं ने एफआईआर के खिलाफ अग्रिम जमानत की याचिका लगाई थी जिसे हाई कोर्ट ने 14 मार्च को सुनवाई के निर्देश दिये।

नान मामले में मंटू राम पवार और डॉ पुनीत गुप्ता द्वारा अग्रिम जमानत की याचिका पर हाई कोर्ट ने निर्देश देते हुए कहा है कि इसकी सुनवाई भी अन्य मामलों के साथ 14 मार्च को की जाएगी। याचिकाकर्ताओं ने एफआईआर के खिलाफ अग्रिम जमानत की याचिका लगाई थी जिसे हाई कोर्ट ने 14 मार्च को सुनवाई के निर्देश दिये। नान मामले में मंटू राम पवार और डॉ पुनीत गुप्ता द्वारा अग्रिम जमानत की याचिका पर हाई कोर्ट ने निर्देश देते हुए कहा है कि इसकी सुनवाई भी अन्य मामलों के साथ 14 मार्च को की जाएगी। याचिकाकर्ताओं ने एफआईआर के खिलाफ अग्रिम जमानत की याचिका लगाई थी जिसे हाई कोर्ट ने 14 मार्च को सुनवाई के निर्देश दिये।

फोटो - http://v.duta.us/Cr3LkgAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/NZZzYQAA

📲 Get Bilaspur-Chattisgarhnews on Whatsapp 💬