[jamooyi] - सड़क दुर्घटना में युवक की मौत ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

  |   Jamooyinews

सिकंदरा : सिकंदरा नवादा मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र के धरसंडा मोड़ के समीप सोमवार को बाइक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सिकंदरा नवादा मुख्य मार्ग को लगभग तीन घंटे तक सड़क जाम रहा.

जानकारी के मुताबिक धरसंडा गांव निवासी गोवर्धन यादव सिकंदरा जा रहा था कि धरसंडा मोड़ नवादा की ओर जा रही बाइक गोवर्धन यादव को ठोकर मारते हुए भाग गयी. हादसे में गोवर्धन गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान ग्रामीणों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा लाया गया.

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने डीएम को बुलाने व मुआवजा की मांग को लेकर शव को सड़क पर रख यातायात अवरुद्ध कर दिया. इस दौरान मौके पर पहुंचे बीडीओ आनंद प्रकाश व थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े रहे. जिसके बाद एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने मौके पर पहुंच कर सरकारी प्रक्रिया के तहत उचित मुआवजा दिलाये जाने का आश्वासन देकर जाम हटवाया. सड़क जाम टूटने के उपरांत पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये जमुई भेज दिया.

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/rAyNjAAA

📲 Get Jamooyi News on Whatsapp 💬