[udaipur] - प्रेमिका से झगड़ा होने पर फंदे पर लटकने जा रहा था प्रेमी, गनीम‍त रही क‍ि वहां से गुजरते युवकों ने देखा और बचा ली जान..

  |   Udaipurnews

झाड़ोल. उदयपुर से ओगणा जा रहे प्रेमी युगल के मध्य झगड़ा होने पर युवक ने ओगणा बेड़ा गांव में आत्महत्या का प्रयास कर फंदे पर लटकने लगा लेकिन आसपास में मौजूद युवकों ने समय रहते उसे बचा लिया। ओगणा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद सुवक को उदयपुर रेफर किया गया लेकिन बीच रास्ते में ही एम्बुलेंस खराब हो गई। ऐसे में उसे गोगुन्दा से अन्य एम्बुलेंस बुलाकर एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों ने युवक की हालत स्थिर बताई है। इस पूरे घटनाक्रम की किसी ने संबंधित थानापुलिस को भी कोई सूचना नहीं दी।

काडा निवासी प्रेमचन्द (20) पुत्र नका कपाया उदयपुर में अपने प्रेमिका के साथ रहता है। सुबह दोनों उदयपुर से गांव के लिए निकले थे। झाड़ोल से दोनों निजी बस में सवार होकर ओगणा के लिए निकले लेकिन रास्ते में ही बेड़ा बस स्टैण्ड के निकट प्रेमचंद अपनी प्रेमिका की चुनरी लेकर उतर गया और पहाड़ की तरफ दौड़ते हुए फंदे पर लटकने लगा। युवती के चिल्लाने पर समीप ही मंदिर पर बैठे युवा दौड़ पड़े और उन्होंने लटके युवक को बचा लिया। इस बीच सूचना पर मौके पर पहुंची 108 प्रेमचंद को ओगणा चिकित्सालय ले गई जहां से उसे एमबी. चिकित्सालय रेफर किया लेकिन बीच रास्ते ही एम्बुलेंस खराब होने पर उसे गोगुन्दा से नई एम्बुलें से उदयपुर रेफर करना पड़ा।

फोटो - http://v.duta.us/CGvUWAAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/SbsG2gAA

📲 Get Udaipur News on Whatsapp 💬