जमुई में🗣बोले पीएम मोदी- विपक्षी बताएं उन्हें 🇮🇳भारत के सपूतों पर भरोसा या पाक🇵🇰 के कपूतों पर

  |   Jamooyinews / PM Modi News / Biharnews

बिहार के जमुई में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार आतंकियों के घऱ में घुसकर उनको सबक सिखाने का काम हमारे जवानों ने किया है। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया आतंक पर हमारे प्रहार की चर्चा कर रही है लेकिन महामिलावटी के कहते हैं कि मोदी सबूत दो।

देखें वीडियो http://v.duta.us/zZ3EDwAA

पीएम मोदी ने विपक्षी दलों के नेताओं से सवाल करते हुए कहा कि उन्हें भारत के सपूतों पर भरोसा है या पाकिस्तान के कपूतों पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया आज भारत के पक्ष में खड़ी है लेकिन महामिलावटी बिल्कुल वैसी बातें करते हैं जैसी पाकिस्तान करता है।

पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए की सरकार की सरकार की नीति साफ है। आतंकवाद हो या फिर नक्सलवाद, भारत को आंख दिखाने का काम जो कोई करेगा, उससे सख्ती से निपटा जाएगा। हमारी सरकार में पहले की तुलना में क्या ज्यादा तादादा में नक्सली विचारधारा अपना चुके युवाओं ने मुख्यधारा में आने के लिए समर्पण किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों को, देश के पिछड़े समाज को कहना चाहता हूं कि मोदी ही क्या कोई भी आपके आरक्षण को नहीं हटा सकता। सामान्य वर्ग का आरक्षण अलग से बनाई व्यवस्था है, उससे पिछड़ों के आरक्षण पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।आरजेडी की सरकार ने बिहार की क्या हालत कर दी थी, यह सभी जानते हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/QiELOQAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬