पहली ✌जीत की तलाश में उतरेंगी 👉राजस्थान रॉयल्स व आरसीबी की 😲टीमें

  |   क्रिकेट

आईपीएल 2019 में एक भी मैच जीतने में नाकाम रहीं राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें मंगलवार को यहां एक दूसरे को पछाड़कर टूर्नामेंट में जीत का अपना खाता खोलने के इरादे से उतरेंगी। दोनों टीमों का आईपीएल में अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और अपने अभियान में नई जान फूंकने के लिए इन्हें जीत की जरूरत है। रॉयल्स की टीम अहम लम्हों पर विरोधी टीम पर शिकंजा कसने में नाकाम रही है।

रविवार को चेन्नई में रॉयल्स ने सुपरकिंग्स का स्कोर तीन विकेट पर 27 रन कर दिया था, लेकिन विरोधी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 46 गेंद में नाबाद 75 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को मुश्किल से बाहर निकाल दिया और मेजबान टीम आठ रन से जीत दर्ज करने में सफल रही। रॉयल्स के पास स्टीव स्मिथ और बेन स्टोक्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, लेकिन टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही है।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रॉयल्स के गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को डेथ ओवरों में तेजी से रन बनाने दिए। रहाणे और जोस बटलर ने इसके जवाब में टीम को शानदार शुरुआत दिलाई, लेकिन इसके बावजूद टीम जीत दर्ज करने में नाकाम रही।

दूसरी तरफ आरसीबी की टीम भी टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी। कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया है कि रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम की हार उनकी सबसे बदतर हार में से एक है। मेहमान टीम के पास निश्चित तौर पर ऐसे खिलाड़ी मौजूदा हैं जो रॉयल्स को पछाड़ सकते हैं। टीम के पास कप्तान कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, मोइन अली और शिमरोन हेटमायर जैसे आक्रामक बल्लेबाज हैं, लेकिन इसके बावजूद तीन में से दो मैचों में उसका बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह विफल रहा। दोनों टीमों को जयपुर की गर्मी से भी निपटना होगा जहां तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास चल रहा है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/N-o46QAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬