महिला👩 फैन के साथ बनाया वीडियो📹, अब दुनिया के सामने हो रहा😱 शर्मिंदा

  |   क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5-0 से वन-डे सीरीज गंवाने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम की वर्ल्ड कप को लेकर तैयारियों की पोल खुल गई है। एक तरफ जहां पाकिस्तान की मीडिया अपने ही देश की क्रिकेट टीम को लेकर बवाच मचा रही है, वहीं दूसरी तरफ टीम के लेग स्पिनर यासिर शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की वजह से अब पाक स्पिनर को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। दरअसल यासिर शाह का अपनी फीमेल फैन के साथ एक फेमस एप 'टिक टॉक' पर एक वीडियो बनाया था। इस वीडियो में यासीर 'मैं सिर्फ तेरा रहूंगा' गाने पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

सूत्रों से मिजी जानकारी के अनुसार यह वीडियो यासिर शाह ने फीमेल फैन की मांग पर बनाया है, लेकिन अब उन्हें इस पर शर्म आ रही है। खुद पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने इसकी जानकारी दी। इसकी वजह टीम का लगातार गिरता स्तर और यासीर खराब प्रदर्शन भी है।

पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के मुताबिक मिकी आर्थर ने कहा, 'यासीर शाह इस वीडियो को लेकर शर्मिंदा हैं। मैं उनसे एयरपोर्ट पर मिला और 5 से 10 मिनट तक बातचीत की। हालांकि ये पूरा वाकया मासूमियत भरा है। यासीर इस वक्त काफी खामोश है।'

यहां देखें सभी फोटो-http://v.duta.us/x26rUQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬