👉हैट्रिक लेकर किया था 'तांडव', 😲बाद में प्रीति जिंटा के साथ करन ने किया🕺💃 भंगड़ा

  |   क्रिकेट

पंजाब के ऑलराउंडर सैम करन ने इंडियन टी-20 लीग सीजन 12 की पहली हैट्रिक ली। दिल्ली के खिलाफ सोमवार रात खेले गए इस मैच के हीरो रहे करन ने पहले ओपनिंग करते हुए 10 गेदों में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 20 रन बनाए तो बाद में 2.2 ओवरों में 11 रन देकर 4 विकेट झटक दिए, जिसमें हैट्रिक शामिल है और उनका यह 'तांडव' एक समय आसानी से जीत की ओर बढ़ रही दिल्ली के लिए हार का कारण बना।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/_PwOsAAA

हैट्रिक पूरी कर 167 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही दिल्ली को 19.2 ओवर्स में 152 रन पर ऑलआउट करते ही युवा सैम ने पंजाब की जीत की कहानी लिख डाली। फतह हासिल करते ही टीम की को-ऑनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा उनके साथ भंगड़ा किया। प्रीति सैम से इतनी प्रभावित थी कि गले मिलकर करन के प्रदर्शन को सराहा।

मोहाली के पीसीएस स्टेडियम में बैठा हर फैन सैम और प्रीति की इस जुगलबंदी का कायल हो गया।सोशल मीडिया पर दोनों का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस छोटी सी क्लिप में सैम करन और प्रीति जिंटा के अलावा मनदीप सिंह भी आसानी से पहचाने जा सकते हैं।भंगड़े में हर्षल पटेल, कागिसो रबाडा और संदीप लामिछाने को आउट कर हैट्रिक पूरी करने की खुशी साफ तौर पर 20 वर्षीय करन के चेहरे पर देखी जा सकती है।

यहां देखें सभी फोटो-http://v.duta.us/gdrDMAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬