[jammu-and-kashmir] - लोकसभा चुनाव 2019:कश्मीर घाटी में प्रत्याशियों, मतदाताओं की सुरक्षा यकीनी बनाने पर बल

  |   Jammu-And-Kashmirnews

कश्मीर घाटी में लोकसभा चुनावों के दौरान मतदाताओं और प्रत्याशियों की सुरक्षा के साथ साथ राजनीतिक कार्यकर्ताओं की सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए आज एक उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक हुई।

श्रीनगर (मजीद) : कश्मीर घाटी में लोकसभा चुनावों के दौरान मतदाताओं और प्रत्याशियों की सुरक्षा के साथ साथ राजनीतिक कार्यकर्ताओं की सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए आज एक उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक हुई। यह बैठक चिनार कोर मुख्यालय में उत्तरी कमान के जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल रणवीर सिंह और राज्य पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह की संयुक्त अध्यक्षता में हुई।

बैठक में पूरी घाटी में आंतकवाद की दृष्टि से अत्यधिक संवेदनशील इलाकों में मतदान के लिहाज से सुरक्षा व्यवस्था तैयार करने की रणनीति पर विस्तारपूर्वक विचार.विमर्श हुआ। इसमें तय किया गया किस सभी इलाकों को सुरक्षा के लिहाज से अलग.अलग वर्गों में वर्गीकृत कर सुरक्षा व्यवस्था का चक्र तैयार किया जाएगा। सेना सीआरपीएफ राज्य पुलिस विभिन्न इलाकों में संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाएगी सभी सुरक्षा एजेंसियां आपस में पूरा समन्वय और तालमेल रखते हुए सभी आवश्यक सूचनाओं को एक दूसरे के साथ साझा कर करेंगी।...

फोटो - http://v.duta.us/ukFH1wAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/FdZLnwAA

📲 Get Jammu and Kashmir News on Whatsapp 💬