अपनी👉 जाति को लेकर आतिशी🙎 ने कही ये बात

  |   Delhi-Ncrnews / Delhinews

पूर्वी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना ने रविवार को स्पष्ट किया कि वह एक पंजाबी-हिंदू परिवार से हैं। कांग्रेस के एक पूर्व विधायक ने उन्हें यहूदी कहा था। आतिशी ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी इस तरह के बयान दे रही है क्योंकि वह निराश है। वे हमारे काम पर सवाल नहीं उठा सकते। इसलिए, वे मुझे मेरे धर्म पर निशाना बना रहे हैं।

आतिशी ने मीडिया से कहा, 'ओखला के पूर्व कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान ने मुझे यहूदी कहकर झूठ फैलाने की कोशिश की है। मैं और मेरी पार्टी धार्मिक राजनीति में विश्वास नहीं करती, लेकिन मुझे यह स्पष्ट करने के लिए सामने आना पड़ा कि मैं एक पंजाबी-हिंदू परिवार से हूं। उन्होंने बताया कि उनका पूरा नाम आतिशी मार्लेना सिंह है, लेकिन उन्होंने कभी भी सिंह नहीं लगाया क्योंकि वो जाति और धर्म को बढ़ावा नहीं देना चाहती थीं। वो क्षत्रिय परिवार से आती हैं।

यहां पढ़ें ट्वीट- http://v.duta.us/nu_kWgAA

एक चुनाव रैली के दौरान खान द्वारा कहा गया था कि आतिशी एक यहूदी है और मुसलमान एक यहूदी को छोड़कर किसी को भी वोट दे सकते हैं। खान ने यह भी कहा कि मुसलमान यहूदियों के नेतृत्व को स्वीकार नहीं कर सकते हैं और अपने समर्थकों से इसे हर घर तक फैलाने के लिए कहा है ताकि आतिशी को हराया जा सके।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/xJX-hgAA

📲 Get चुनाव समाचार on Whatsapp 💬