🌇अब तक की प्रमुख 📰खबरें 29 अप्रैल 2019

  |   समाचार

👉आसनसोल में वोटिंग के दौरान 👊झड़प, बाबुल सुप्रियो की कार में 😱तोड़फोड़ - लोकसभा के चौथे चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल के आसनसोल में हिंसा की खबरें आ रही हैं। आसनसोल में टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों के बीच झड़प हुई जिसके बाद क्यूआरएफ ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया। (पूरी खबर के लिए टाइप करें- AO67)

👉राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हारते 👎हैं तो मैं राजनीति छोड़ 😲दूंगा- नवजोत सिंह सिद्धू - कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने कहा अगर राहुल गांधी अमेठी में चुनाव हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे। बता दें कि अमेठी में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी ने स्मृति ईरानी को टिकट दिया है। (पूरी खबर के लिए टाइप करें- AO68)

👉दिल्ली के मंत्री गोपाल राय के खिलाफ 👊आचार संहिता उल्लंघन का मामला 😲दर्ज - चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वाड की शिकायत के आधार पर दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर केस दर्ज किया गया है। (पूरी खबर के लिए टाइप करें- AO69)

🤜टीएमसी बीरभूम जिलाध्यक्ष को 30 😲अप्रैल तक नजरबंद करने 👊के निर्देश - पश्चिम बंगाल में टीएमसी बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को 30 अप्रैल तक के लिए नजरबंद करने का निर्देश दिया गया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में सोमवार को चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है। (पूरी खबर के लिए टाइप करें- AO71)

राफेल ✈डील केस: सीजेआई ने मोदी सरकार से कहा🗣- कोर्ट के साथ हाइड एंड सीक 😲का खेल क्यों खेल रहे हैं, ये नहीं👎 चलेगा - राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट केंद्र सरकार को फटकार लगाई है। सीजेआई ने कहा कि केंद्र के वकील कह रहे हें कि वो जवाबी हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं लेकिन ये नहीं बता रहे कि वो राफेल में हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं। कोर्ट के साथ हाईड एंड सीक खेल नहीं चलेगा। (पूरी खबर के लिए टाइप करें- AO72)

👉कन्नौज में कई सपा नेताओं को किया गया👀 नजरबंद - लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के मतदान से एक दिन पूर्व उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में पुलिस ने कई सपा नेताओं के आवास पर छापेमारी की और कुछ नेताओं के घर के बाहर पुलिस की तैनाती भी की गई। पुलिस का कहना है कि ये कार्रवाई रुपए बांटने की शिकायत के आधार पर की गई है। (पूरी खबर के लिए टाइप करें- AO73)

👉सनी देओल ने स्वर्ण मंदिर में टेका 😲मत्था, आज गुरदासपुर में भरेंगे📄 नामांकन - गुरदासपुर से भाजपा प्रत्याशी और बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल आज अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं, नामांकन की प्रक्रिया से पहले सनी देओल स्वर्ण मंदिर पहुंचे और बाबा के दर पर मत्था टेक कर अपने राजनीति के नए सफर के लिए आशीर्वाद मांगा। (पूरी खबर के लिए टाइप करें- AO74)

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬