👉आसनसोल में वोटिंग के दौरान 👊झड़प, बाबुल सुप्रियो की कार में 😱तोड़फोड़

  |   West-Bengalnews

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में 9 राज्यों की 71 लोकसभा सीटों पर सोमवार को वोटिंग हो रही है। पश्चिम बंगाल की 8 सीटों पर भी आज वोटिंग हो रही है जबकि मतदान के दौरान आसनसोल में हिंसा की खबरें आ रही हैं। आसनसोल में टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों के बीच झड़प हुई जिसके बाद QRF ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/ReVtNQAA

आसनसोल में कुछ पोलिंग बूथ पर केंद्रीय बलों की तैनाती नहीं की गई थी जिसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जाहिर की और मतदान रोक दिया। इस बीच टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं की तीखी बहस हुई। भाजपा और सीपीआईएम कार्यकर्ता केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग कर रहे थे। टीएमसी कार्यकर्ता मतदान केंद्र संख्या 125-129 के बाहर QRF और सुरक्षा कर्मियों से भिड़ गए। जबकि स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों के बीच आसनसोल में बूथ नंबर पर 199 पर भी धक्का-मुक्की हुई। काफी देर तक सुरक्षाबलों और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच नोंकझोंक होती रही। इसके पहले, आसनसोल में बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की कार में तोड़फोड़ की गई। आसनसोल में एक पोलिंग बूथ पर उनकी टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ तीखी बहस भी हुई।

बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा की खबरें आ रही हैं। शांतिपुर में एक वोटर के घर के सामने देसी बम बरामद किया गया है। तीसरे चरण के मतदान के दौरान भी बंगाल में पोलिंग बूथ के नजदीक देसी बम फेंके जाने की घटनाएं सामने आई थीं। पहले के चरणों में बंगाल में इस तरह की हिंसा की खबरें आती रही हैं जिसको लेकर बीजेपी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/keTYJAAA

📲 Get चुनाव समाचार on Whatsapp 💬