👉केकेआर की जीत के बाद मॉडल 👩पत्‍नी ने लिया ऑलराउंडर का 🗣इंटरव्‍यू

  |   क्रिकेट

कोलकाता नाइटराइर्डस (केकेआर) ने आईपीएल 2019 में अपने घर में आखिरी मैच में धमाल मचा दिया। आंद्रे रसेल के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत केकेआर ने मुंबई इंडियंस को ईडन गार्डन्‍स पर रविवार को 34 रन से हरा दिया। रसेल ने अपने जन्‍मदिन को खुद को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड गिफ्ट के रूप में दिया।

29 अप्रैल 1988 को जमैका में जन्में रसेल ने मुंबई के खिलाफ यादगार प्रदर्शन किया। उन्‍होंने दिग्‍गज तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा की भी जमकर धुनाई की। रसेल की पत्‍नी जैसिम रसेल भी ईडन गार्डन्‍स के स्‍टैंड्स में मौजूद थी और ऑलराउंडर ने अपने धाकड़ प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया था।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/d8DyGAAA

रसेल ने मौजूदा आईपीएल में अपने छक्‍के की संख्‍या 50 पहुंचा दी है। मैच के बाद रसेल की मॉडल पत्‍नी जैसिम ने अपने पति का इंटरव्‍यू लिया। रसेल ने बातचीत में कहा कि वह बल्‍लेबाजी पर जाने से पहले हमेशा दबाव महसूस करते हैं क्‍योंकि उनका एकमात्र लक्ष्‍य लंबे छक्‍के लगाकर अपनी पत्‍नी को प्रभावित करने का होता है और साथ ही वह केकेआर के फैंस को खुशी-खुशी अपने घर जाते देखना चाहते हैं।

रसेल ने अपनी पत्‍नी से बातचीत में कहा, 'मेरे लिए आज की रात विशेष है। आज मेरा जन्‍मदिन है। मैं हमेशा दबाव महसूस करता हूं क्‍योंकि फैंस को खुश करना चाहता हूं और प्रत्‍येक मैच में बेहतर प्रदर्शन करके अपनी पत्‍नी को प्रभावित करना चाहता हूं।' जैसिम ने अपने पति रसेल से पूछा, क्‍या आप पर कोई दबाव था? इस पर ऑलराउंडर ने कहा, 'जी हां बिलकुल। जब पत्‍नी स्‍टेडियम में मैच देख रही हो तो दबाव तो होता ही है।'

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/d8DyGAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬