👉कन्नौज में कई सपा नेताओं को किया गया👀 नजरबंद

  |   Uttar-Pradeshnews / Kannaujnews

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के मतदान से एक दिन पूर्व उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में पुलिस ने कई सपा नेताओं के आवास पर छापेमारी की और कुछ नेताओं के घर के बाहर पुलिस की तैनाती भी की गई। पुलिस का कहना है कि ये कार्रवाई रुपए बांटने की शिकायत के आधार पर की गई है। जबकि समाजवादी पार्टी ने पुलिस की इस कार्रवाई को सत्ता पक्ष के इशारे पर की गई कार्रवाई बताया है और भाजपा पर निशाना साधा है।

समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर पुलिस पर आरोप लगाए गए। इस ट्वीट में लिखा गया, 'कन्नौज में भाजपा सरकार पुलिस-प्रशासन का दुरुपयोग कर समाजवादी पार्टी पदाधिकारियों के घर, दफ़्तर पर छापे मार रही है जिसका मकसद केवल दमन और मतदान को प्रभावित करना हैं। चुनाव आयोग संज्ञान ले कार्रवाई करे।'

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/WhQUBAAA

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सूबे को योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तीन चार दिनों से कन्नौज, कानपुर देहात और औरैया पुलिस ने गांव-गांव में समाजवादी पार्टी के समर्थक प्रमुख, ग्राम प्रधानों, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्यों को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया है।

इन सभी पर दबाव डाला जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डलवाए। यह चुनाव को प्रभावित करने की साजिश है। इसके लिए सत्ता का दुरूपयोग किया जा रहा है। उन्होंने पुलिस पर कार्यकर्ताओं को घरों से उठाने का आरोप भी लगाया।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/FqOI5gAA

📲 Get चुनाव समाचार on Whatsapp 💬