क्रिकेटर🏏 मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन💃 जहां को अमरोहा पुलिस ने किया ⛓गिरफ्तार

  |   क्रिकेट

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है। अमरोहा पुलिस में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को शांति भंग होने की आशंका में गिरफ्तार कर लिया है। धारा 151 में चलान करने के बाद पुलिस हसीन जहां को लेकर एसडीएम कोर्ट पहुंची है। हसीन जहां बीती रात डिडौली थाना इलाके के सहसपुर अली नगर गांव में मोहम्मद शामी के पैतृक आवास पर पहुंची थीं, जहां मोहम्मद शामी की मां और परिवार वालों से हसीन जहां की कहासुनी हुई थी।

हसीन जहां ने पुलिस हिरासत में मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मोहम्मद शमी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से यूपी पुलिस उसे परेशान कर रही है। इस दौरान हसीं जहां ने मीडिया से मदद की गुहार भी लगाई। उन्होंने पूछा क्यों योगी सरकार नहीं देख रही? क्यों मोदी सरकार नहीं देख रही है? बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और मैं भी एक बेटी हूं। किस तरह से मेरे साथ बर्ताव किया जा रहा है। रात के 12:00 बजे मुझे मेरे बिस्तर से खींच कर धक्के मार कर लाया गया है।

मेरे हाथ से फोन छीन लिया गया। मुझे खरोंच तक आई है। अब आप बताइए कि मैं किसके पास जाऊं सपोर्ट मांगने के लिए। वह अपना पैसा पावर सब कुछ काम में लगा रहा है। पर मैं जो अपने हक की लड़ाई लड़ रही हूं तो पुलिस मुझे इस तरह से प्रताड़ित कर रही है। बता दें कि पत्नी के साथ विवादों के चलते बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था। लेकिन बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीनचिट दे दी।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/ydF0ogAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬