👉दिल्ली के मंत्री गोपाल राय के खिलाफ 👊आचार संहिता उल्लंघन का मामला 😲दर्ज

  |   Delhi-Ncrnews / Delhinews

चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वाड की शिकायत के आधार पर दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर केस दर्ज किया गया है। गोपाल राय पर आरोप है कि उन्होंने निर्वाचन आयोग से बिना अनुमति लिए ही पंफलेट वितरिक किए थे। फिलहाल इस संबंध में ना ही आम आदमी पार्टी और ना ही गोपाल राय की ओर से कोई प्रतिक्रिया है।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/q39HqQAA

बता दें कि जानकारी के मुताबिक दिल्ली को पूर्णराज्य बनाने के लिए आम आदमी पार्टी ने पूर्वांचल विंग द्वारा आज से कैम्पेन की शुरुआत। इस दौरान गोपाल राय पूर्वांचल विंग के कार्यकर्ताओं ने आज लाल बाग कॉलोनी, मॉडल टाऊन पर चिट्ठी बांट कर दिल्ली के पूर्वांचलियों को पंफलेट वितरित किए और लोगों से अपील की लोकसभा चुनाव में झाडू को वोट दें। संभवत: इसी को लेकर फ्लाइंग स्क्वाड ने शिकायत की और फिर केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

बता दें कि दिल्ली में लोकसभा की कुल सात सीटें हैं। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 12 मई को यहां पर वोट डाले जाएंगे। ऐसे में वोटिंग की दिन नजदीक आते देख चुनाव प्रचार भी चरम पर है। दिल्ली की सभी सात सीटों के लिए राजनीतिक पार्टियों की ओर से उम्मीदवारों का ऐलान पहले ही कर दिया गया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/PWtPNwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬