👉प्लेऑफ के लिए स्थिति मजबूत😲 करने उतरेंगे पंजाब-हैदराबाद

  |   क्रिकेट

आईपीएल 2019 के 48वें मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। ये मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए ये करो या मरो वाला मैच है क्योंकि दोनों ही टीमों के 11 मैच में 10-10 अंक हैं और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उन्हें आज का मैच जीतना बेहद जरूरी है। इसलिए ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

सनराइजर्स हैदराबाद की अगर बात करें तो 11 मुकाबलो में से उन्होंने अभी तक सिर्फ 5 ही मैच जीते हैं। जॉनी बेयरेस्टो के वापस इंग्लैंड लौटने की वजह से टीम को एक बड़ा झटका लगा है। अब पूरी जिम्मेदारी डेविड वॉर्नर पर आ गई है। वहीं कप्तान केन विलियम्सन को भी अहम भूमिका अदा करनी होगी। मनीष पांडेय का फॉर्म में आना टीम के लिए काफी अच्छी बात है। गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार को भी जिम्मेदारी उठानी होगी। हालांकि अपने घरेलू मैदान पर हैदराबाद की टीम काफी घातक साबित हो सकती है।

किंग्स इलेवन पंजाब की अगर बात करें तो वे पूरी तरह से अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों पर निर्भर हैं। के एल राहुल जहां 441 तो क्रिस गेल 444 रन अभी तक बना चुके हैं। वहीं गेंदबाजी में कप्तान अश्विन और मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन किया है। अगर किंग्स इलेवन पंजाब को आज का मैच जीतकर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो सभी खिलाड़ियों को मिलकर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/e6mLUAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬