मैं👉 दिल्‍ली का लड़का👤 हूं, इसे लंदन-पेरिस नहीं❌ बनाउंगा: गौतम गंभीर

  |   क्रिकेट / Delhi-Ncrnews / Delhinews

'आज का भारत 'न्यू इंडिया' है। युवाओं के सपनों को पूरा करने वाला भारत है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विरासत को आगे लेकर जाऊंगा। मैं राजनीति में डर्टी पॉलिटिक्स करने नहीं बल्कि विकास करने आया हूं। दिल्ली का लड़का हूं। मैं दिल्ली को लंदन पेरिस नहीं बनाऊंगा बल्कि दिल्ली को दिल्ली बनाना है। ये बातें न्यूज़18 से खास बातचीत में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहीं।

उन्‍होंने आगे कहा, जब तक युवा राजनीति में नहीं आएंगे तो देश आगे कैसे जाएगा। युवाओं को यह संदेश देना चाहता हूं कि अगर अच्छे लोग राजनीति में नहीं आएंगे तो राजनीति अच्छी कैसे बनेगी। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हित के लिए कई फैसले किए हैं। चाहे वह नोटबंदी का फैसला हो या फिर सर्जिकल स्ट्राइक या फिर हमारी सेना ने जिस तरीके से पुलवामा अटैक के बदले एयर स्‍ट्राइक की।

गौतम ने आगे कहा, ' हमारा कांग्रेस या आम आदमी पार्टी से कोई मुकाबला नहीं है। हम यहां आम जनता के मुद्दों को उठाकर विकास करने आए हैं। हमारा मुकाबला सिर्फ विकास से है। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं जिस मकसद से मैदान में उतरा हूं, उसे जरूर पूरा करूंगा और जनता अपना साथ मुझे देगी। ईस्ट दिल्ली को सबसे बेहतर क्षेत्र बनाना मेरा मकसद रहेगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/x4PxoQAA

📲 Get चुनाव समाचार on Whatsapp 💬