राफेल 🛩डील केस: सीजेआई ने मोदी सरकार से 🗣कहा- कोर्ट के साथ हाइड एंड सीक🤦‍♂️ का खेल क्यों खेल रहे हैं, ये नहीं चलेगा

  |   PM Modi News

राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट केंद्र सरकार को फटकार लगाई है। केंद्र सरकार ने जवाबी हलफनामे के लिए और वक्त मांगा है। साथ ही कहा कि मंगलवार को होने वाली सुनवाई टाल दी जाए। इस पर सीजेआई रंजन गोगोई ने कहा कि वो इस संबंध में आदेश जारी करेंगे। इस दौरान मेंशनिंग में नाम ना बोलने पर बेंच में शामिल सीजेआई नाराज हो गए और उन्होंने केंद्र सरकार के वकील को फटकार लगाई।

इसके साथ ही पीएम मोदी और अमित शाह के कथित तौर पर आचार संहिता उल्लंघन मामले में अभिषेक मनु सिंघवी को भी फटकार लगाई। सीजेआई रंजन गोगोई ने कहा कि सब कोर्ट के साथ हाइड एंड सीक का खेल क्यों खेल रहे हैं? सीजेआई ने कहा कि केंद्र के वकील कह रहे हें कि वो जवाबी हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं लेकिन ये नहीं बता रहे कि वो राफेल में हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं।

इसलिए उनको और वक्त चाहिए तो वो सुनवाई टालना चाहते हैं। उनको कहना चाहिए कि कल (मंगलवार) दो बजे होने वाली राफेल मामले की सुनवाई में वो जवाबी हलफनामा दाखिल करना चाहते है। इसी तरह सिंघवी भी पीएम मोदी और अमित शाह का नाम नहीं ले रहे। आपको ये सब बंद करना चाहिए। कोर्ट के साथ हाईड एंड सीक खेल नहीं चलेगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/o5crDAAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬