🗳लोकसभा चुनाव की अभी तक 🌆 की प्रमुख खबरें📰 29 अप्रैल 2019🗓

  |   समाचार / Hindielections

📰 बंगाल में हिंसा: बीजेपी🌷-टीएमसी दोनों ने चुनाव🗳 आयोग से की शिकायत📄- बंगाल में चौथे चरण के दौरान हुई हिंसा को लेकर सोमवार को बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी, तो कुछ देर बाद ही ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने भी आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। (विस्तृत खबर के टाइप करें- BW58)

📰 आसनसोल👉 हिंसा पर मुनमुन सेन🙎 बोलीं- चाय🍵 देर से मिली इसलिए लेट जागी, मुझे कुछ नहीं पता- असनसोल में वोटिंग के दौरान हुई हिंसा के बारे में जब मुनमुन सेन से पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि वह देर से जागी इसलिए उन्हें कुछ नहीं पता। (विस्तृत खबर के टाइप करें- BW59)

📰 वाराणसी में👉 सपा-बसपा गठबंधन ने बदला उम्मीदवार👤, अब पीएम मोदी के सामने बर्खास्त जवान तेज बहादुर👮- वाराणसी में अंतिम मौके पर महासंग्राम की कहानी ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है। सपा-बसपा गठबंधन ने घोषित प्रत्याशी शालिनी यादव की जगह तेज बहादुर यादव को टिकट दे दिया है। ऊहापोह के बीच आज उन्होंने यहां से नामांकन भी कर दिया। (विस्तृत खबर के टाइप करें- BW60)

📰 गुरदासपुर: सनी देओल💪 ने भरा नामांकन📄, पिता धर्मेन्द्र ने मांगा समर्थन🙏- सनी देओल के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पिता धर्मेंद्र ने उनके समर्थन में ट्वीट किया, 'हम..हम आपका सहयोग मांगते हैं। हमारा साथ दो, जीत ये आपकी होगी। (विस्तृत खबर के टाइप करें- BW61)

📰 सनी देओल💪 के नामाकंन पर कुमार विश्वास🗣 ने कसा तंज तो मिला ये जवाब👊- कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बीकानेर से धर्मेंद्र जी और मथुरा से हेमा जी ने संसद पहुंचकर जैसे हमारा लोकतंत्र मजबूत किया, वैसे ही अपनी अंतिम फिल्म 'भाईसाहब' के बाद गुरदासपुर से लोकतंत्र मजबूत करने के लिए सनी देओल संसद जाने हेतु चुनाव में उतरे हैं। (विस्तृत खबर के टाइप करें- BW62)

📰 कांग्रेस✋ के समय जो देश की दुर्दशा 😡थी उससे बुरी स्थिति हो नहीं👀 सकती: कंगना रनौत- वोट देने के बाद कंगना ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा इससे पहले तो हमारा देश गुलाम ही था। हमारे राजनेता लंदन में चिल करते रहते थे। देश में गरीबी, प्रदूषण को लेकर जितनी दुर्दशा है, जब तक कांग्रेस थी, इससे बुरी स्थिति हो नहीं सकती थी। (विस्तृत खबर के टाइप करें- BW15)

📰 ममता बनर्जी🙎 के भतीजे अभिषेक 👤का 'अनोखा' चुनाव प्रचार😱- पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे ने अभिषेक बनर्जी ने चुनाव प्रचार का अनोखा तरीका खोजा है। वो खुद की जगह अपने पुतले को प्रचार के लिए भेज रहे हैं। (विस्तृत खबर के टाइप करें- BW63)

📰 मध्यप्रदेश में महिला🙎 मतदान कर्मी की दिल का दौरा पड़ने से मौत⚰- मुख्य चुनाव अधिकारी वीएल कांता राव ने बताया कि सुनंदा कोटेकर की ड्यूटी छिंदवाड़ा के सौसर क्षेत्र के लोथीखेड़ा पोलिंग बूथ पर लगाई गई थी। उनकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। (विस्तृत खबर के टाइप करें- BW64)

📰 अपनी👉 जाति को लेकर आतिशी🙎 ने कही ये बात- पूर्वी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना ने रविवार को स्पष्ट किया कि वह एक पंजाबी-हिंदू परिवार से हैं। कांग्रेस के एक पूर्व विधायक ने उन्हें यहूदी कहा था। (विस्तृत खबर के टाइप करें- BW65)