[bilaspur] - मलोखर में मंडी के दो युवाओं से पकड़ी 42.58 ग्राम चरस

  |   Bilaspurnews

बरमाणा (बिलासपुर)। बिलासपुर पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत बीती शाम पुलिस को एक ओर सफलता मिली है। बरमाणा थाना के तहत आने वाले मलोखर नामक स्थान पर पुलिस ने मोटर साइकिल सवार दो युवकों से चरस बरामद की है।

पुलिस ने दोनों के पास से 42.58 ग्राम चरस कब्जे में ली है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पकड़े गए दोनों आरोपी युवक मंडी जिले के बताए जा रहे हैं।

गौर हो कि अभी हाल ही में पुलिस द्वारा पकड़े गए चिट्टे एवं चरस के आरोपियों में मंडी के युवकों की संख्या बिलासपुर के मुकाबले अधिक है। मिली जानकारी के अनुसार बरमाणा थाना के अंतर्गत मलोखर के पास पुलिस के साथ चुनावों को लेकर चेकिंग के लिए गठित टीम ने नाका लगाया हुआ था। यहां पर वह हर संदिग्ध वाहन की तलाशी ले रहे थे ताकि चुनावों के दौरान आपत्तिजनक वस्तु इधर से उधर न ले जाई जा सके। इसी दौरान सामने से मोटरसाइकिल नंबर (एचपी 31-7972) को टीम ने तलाशी के लिए रोका। दोनों युवा टीम को देखकर घबरा गए। जब टीम ने तलाशी ली तो उनके पास से टीम को चरस मिली। जब टीम ने उसका वजन किया तो वह 42.58 ग्राम निकली। दोनों युवाओं की पहचान विक्रांत कटोच (28) पुत्र रवि सिंह गांव सदयाण तहसील सदर जिला मंडी, सुनील कुमार (28) पुत्र कमल प्रकाश गांव चतरोखड़ी तहसील सदर सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है। थाना बरमाणा में उपरोक्त दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।...

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/UzIRHwAA

📲 Get Bilaspur News on Whatsapp 💬