[rewa] - वाहन सर्विस में ऑयल कम डालने की दिल्ली पहुंची शिकायत, जानिए फिर क्या हुआ

  |   Rewanews

रीवा. वाहन सर्विस के दौरान ऑयल कम डालने को लेकर उपभोक्ता ने दिल्ली में शिकायत की है। इस संदर्भ जागों ग्राहक जागों ने एक महीने के अंदर मामले की जांच पूरी कर प्रतिवेदन मांगा है। लेकिन अब शिकायतकर्ता को तलाशने विभाग को पसीना आ रहा है। शिकायतकर्ता के नहीं मिलने से जांच पूरी नहीं हो पा रही है। वहीं लगातार शिकायत का प्रतिवेदन भेजने रिमाइंडर आ रहे हंै। बताया जा रहा है कि उपभोक्ताओं के संरक्षण के लिए ऑल इंडिया स्तर पर टोल फ्री नम्बर बनाया गया है। इसमें कम तौल एवं सामग्री कीमत में ओवरप्रिंट कर अधिक पैसा वसूलने की शिकायत उपभोक्ता कर सकते हैं। एक माह पहले रीवा के ग्राहक ने एजेंसी में सर्विंग के दौरान वाहन में एक लीटर ऑयल का पैसा लेने के बावजूद कम ऑयल डालने को लेकर शिकायत की है। लेकिन शिकायकर्ता के मोबाइल नम्बर नहीं मिलने से जांच पूरी नहीं हो पा रही है। ऐसे विभाग की परेशानी बढ़ गई है।...

फोटो - http://v.duta.us/7fC85gAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/vX1k3wAA

📲 Get Rewa News on Whatsapp 💬