आंख👀 मिलाकर बात 🗣करता हूं...झुका कर या उठाकर👊 नहीं- पीएम मोदी 📹- http://v.duta.us/UM6YYQAA

न्यूज नेशन से बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी किसी अखबार की देन नहीं है। अगर ऐसा होता तो जितनी उम्र अखबार की होती है, उतनी ही मोदी की उम्र होती। उन्होंने कहा कि 45 साल के सार्वजनिक जीवन की तपस्या से बना हुआ है मोदी, जिसे 5-50 लुटियंस ने नहीं बनाया और ना ही 5-50 मीडिया वालों ने।

राफेल डील में राहुल गांधी के 30 हजार करोड़ रुपये इधर से उधर करने के आरोपों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी बोले, "मैं आरोप लगाने वालों को जानता हूं, उनके इरादे को भी जानता हूं और देश भी जानता है। जो सवाल मुझसे पूछा जाता है, वही सवाल उनसे जाकर पूछना चाहिए। ऐसा कोई पत्रकार होता है तो मैं उसके घर जाकर सम्‍मानित करूंगा। अभी तक देश भर में मुझे कोई न्‍यूट्रल पत्रकार नहीं दिखा। उनसे जानकारी लाइए तो सही।

यहां देखें पीएम मोदी का साक्षात्कार 📹- http://v.duta.us/UM6YYQAA

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पर आक्रामक विपक्ष ने उनके शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान पीएम नवाज शरीफ को बुलाना और फिर पठानकोट, उड़ी आतंकी हमले को लेकर भी ढेरों आरोप लगाए। कहा गया कि उनकी कोई विदेश नीति नहीं है, खासकर पाकिस्तान के संदर्भ में। वह कभी बात शुरू कर देते हैं तो कभी बात बंद कर देते हैं। इस मसले पर मोदी ने स्वीकारा कि कुर्सी, कैरियर की चिंता करने वाला हर कदम के आगे-पीछे की सोचता है। जिसे देश से प्यार होता है वह कुछ करने की हिम्मत रखता है।

उन्होंने कहा कि जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे और पीएम पद के दावेदार बनाए गए, तो आलोचकों ने कहा कि मुझे विदेश नीति की कोई समझ नहीं है। ऐसे में मैं क्या करूंगा। आलोचक गलत नहीं थे, उनका यह सवाल वाजिब था। मैं कभी संसद गया नहीं। 2014 में मैंने कहा था कि मैं कभी भी किसी से आंख झुका कर बात नहीं करूंगा। कभी आंख उठा कर भी बात नहीं करूंगा। मैंने तब भी स्पष्ट कहा था कि मैं आंख मिला कर बात करूंगा। यही मैंने किया भी। कभी किसी से दबा नहीं। देशहित हमेशा ऊपर रखा।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/ADl9fQAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬