👉बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने ली ग्वादर में पांच सितारा होटल🏩 पर आतंकी हमले की जिम्मेदारी👊

  |   Hindiworldnews

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में बंदरगाह शहर ग्वादर स्थित एक पांच सितारा होटल पर कुछ सशस्त्र आतंकवादियों ने शनिवार को हमला कर दिया। वहीं, सेना की मीडिया विंग से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने एक सुरक्षा गार्ड को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई है। सुरक्षा गार्ड आतंकियों को होटल में घुसने से रोकने की कोशिश कर रहा था। हमले की जिम्मेदारी बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने ली है।

डान न्यूज ने ग्वादर थाने के प्रभारी असलम बांगुलजई के हवाले से बताया कि पील कॉन्टिनेंटल होटल में तीन से चार सशस्त्र आतंकवादियों के घुसने के बाद गोलीबारी जारी है। एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बलूचिस्तान के सूचना मंत्री जहूर बुलेदी के हवाले से कहा कि होटल में रुके सभी विदेशी एवं स्थानीय मेहमानों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

सूत्रों ने कहा कि नौसैन्य एवं सैन्य कर्मी अभियान संचालित कर रहे हैं। अधिकारी ने कहा, ‘‘शाम चार बजकर 50 मिनट (स्थानीय समयानुसार) पर हमें सूचना मिली कि पीसी होटल में तीन से चार सशस्त्र व्यक्ति हैं। डान न्यूज टीवी ने पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा कि फ्रंटियर कोर कर्मियों ने होटल की घेराबंदी कर ली है। होटल में आमतौर पर व्यापार और अवकाश पर आये यात्री रुकते हैं। यह होटल ग्वादर में वेस्ट बे से दक्षिण में फिश हार्बर रोड पर कोह ए बातिल में स्थित है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/-b804wAA

📲 Get विश्व समाचार on Whatsapp 💬