तेजस्वी🗣 के समर्थन में उतरे तेज प्रताप👤

  |   Biharnews

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल में मचे घमासान के बीच तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव के समर्थन में ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में तेजप्रताप ने कहा है कि जिसे भी तेजस्वी के नेतृत्व पर शक है, वो आरजेडी छोड़कर जा सकता है। दरअसल लोकसभा चुनाव में आरजेडी की बुरी हार होने के बाद पार्टी के भीतर से ही तेजस्वी के इस्तीफे की मांग उठने लगी थी। लेकिन भाई को मुश्किलों में फंसता देख अब तेज प्रताप खुले तौर पर तेजस्वी के समर्थन में उतर आए हैं।

चुनाव में हार के बाद आजेडी के ही मुजफ्फरपुर जिले की गायघाट सीट से विधायक महेश्वर यादव ने तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगा था। महेश्वर का कहना है कि लोकसभा में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद नैतिकता के आधार पर तेजस्वी को इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही महेश्वर यादव ने लालू यादव को भी निशाने पर लिया था।

तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी के लिए एक भी खत भेजा है। उन्होंने इसमें अपने मन की बात बताई और अपने अर्जुन को कुछ सलाह भी दी। तेजप्रताप ने अपने सहयोगी के हाथों जो पत्र भिजवाया है, इसमें उन्होंने तेजस्वी यादव को अर्जुन कहकर संबोधित करते हुए पर इशारों में निशाना भी साधा है। उम्मीदवारों के चयन पर सवाल उठाए और लिखा है कि साफ और समर्पित लोगों को ही उम्मीदवार बनाना चाहिए था।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/2NBDbQAA

📲 Get Bihar News on Whatsapp 💬