👉धोनी-राहुल ने शतक लगाए, 🇧🇩बांग्लादेश के सामने 360 रन की 👊चुनौती

  |   क्रिकेट

विश्व कप के दूसरे प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया ने के एल राहुल और एम एस धोनी के शतक की बदौलत बांग्लादेश के सामने 360 रन का लक्ष्य रखा है। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 359 रन बनाए। दूसरे प्रैक्टिस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था।

न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में करारी हार झेलने वाली टीम इंडिया ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की। हालांकि पिछले मैच की तरह इस मैच में भी भारत की शुरुआत खराब रही और तीसरे ओवर में महज पांच रन के स्कोर पर शिखर धवन 1 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पारी को संभालने की कोशिश की, पर रोहित शर्मा 50 रन के स्कोर पर 42 गेंद में 19 रन बनाकर चलते बने। विराट कोहली इस मैच में बेहतर खेल रहे थे, हालांकि वो अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और 47 रन बनाकर आउट हुए।

विराट के बाद बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर भी कोई कमाल नहीं दिखा पाए और महज 2 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद के एल राहुल और धोनी ने मिलकर मोर्चा संभाला और दोनों ने अपने शतक पूरे किए। के एल राहुल जहां 108 रन बनाकर आउट हुए, वहीं धोनी 113 रन बनाकर आखिरी ओवर में आउट हुए। राहुल ने अपनी शानदार शतकीय पारी में 99 बॉल का सामना करते हुए 12 चौके व 4 छक्के जड़े, वहीं धोनी ने 78 बॉल का सामना करते हुए 8 चौके व 7 छक्के जड़े।

राहुल के आउट होने के बाद धोनी को हार्दिक पांड्या का अच्छा साथ मिला। हार्दिक पांड्या ने तेज तरार 21 रन की पारी खेली। बांग्लादेश के लिए हसन और शकिब अल हसन ने 2 विकेट लिए, तो वहीं मोहम्मद और रहमाम एक-एक विकेट झटकने में कामयाब रहे।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/KiNUJAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬