👉वेस्टइंडीज के तूफान में उड़ा न्यूजीलैंड😲, अभ्यास मैच में जड़ डाले 421 🏏रन

  |   क्रिकेट

विश्व कप 2019 शुरू होने से पहले वेस्टइंडीज की टीम ने बता दिया है कि वो इस बार खिताब जीतने के इरादे से इस टूर्नामेंट आ रहे हैं। इंग्लैंड के ब्रिस्टल मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने 422 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है। वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए पूरे मैच में चौकों छक्कों की बारिश कर दी।

पहले सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ( 36) और इविन लुईस (50) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर कैरेबियाई टीम को आतिशी शुरुआत दी और उसके बाद शाई होप के तेजतर्रार शतक (101) और आंद्रे रसल की तेज पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने इतना विशाल लक्ष्य रखा। बड़े शॉट लगाने में कप्तान जेसन होल्डर भी पीछे नहीं रहे और तेजी से खेलते हुए सिर्फ 32 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेल डाली।

अब न्यूजीलैंड के सामने 422 रनों का विशाल लक्ष्य है और ये देखना दिलचस्प होगा कि कीवी टीम वेस्टइंडीज की इस आतिशबाजी का जवाब कैसे देती है। हालांकि, ये सिर्फ एक अभ्यास मैच है लेकिन इस मैच में वेस्टइंडीज ने ये दिखा दिया है कि वो इस टूर्नामेंट में किसी भी टीम को धूल चटाने की ताकत रखती है।

इस मैच का नतीजा कुछ भी हो लेकिन होल्डर के नेतृत्व वाली वेस्टइंडीज की टीम ने विश्व कप शुरू होने से पहले ही बाकी टीमों को चेतावनी दे दी है और अब कोई भी टीम इस टीम को हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/MtZ0MAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬