आपस में भिड़े बीएसपी कार्यकर्ता👥, चलाए लाठी-डंडे और सरिया👊

  |   Uttar-Pradeshnews

लोकसभा चुनाव में यूपी में महज 10 सीटें हासिल करने वाली बीएसपी अब सपा के साथ गठबंधन में नहीं है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाल ही में सपा के साथ गठबंधन तोड़ने का ऐलान करते हुए अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो अपने दम पर ही आने वाले उपचुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।

हालांकि मायावती के इस निर्देश के उलट बीएसपी के कार्यकर्ताओं में जूतम-पैजार देखने को मिल रही है। मामला यूपी के हाथरस का है, जहां बीएसपी के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। दरअसल हार की समीक्षा के लिए बीएसपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई गई थी, जिसमें किसी बात को लेकर मामला बिगड़ गया और हालात मार-पिटाई तक जा पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को यूपी के हाथरस जिले में मंडल स्तर की एक बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में आगरा मंडल में बीएसपी के कमजोर प्रदर्शन को लेकर समीक्षा होनी थी। बैठक बीएसपी के ही एक नेता मनोज सोनी के घर पर चल रही थी और इसमें यूपी की नगीना लोकसभा सीट से चुनाव जीते सांसद गिरीश कुमार भी मौजूद थे।

बैठक के दौरान बीएसपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने सांसद गिरीश कुमार के सामने अपनी बात रखनी चाही, लेकिन कार्यकर्ताओं के एक दूसरे गुट ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद बात बिगड़ती चली गई और दोनों गुटों के बीच देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। बैठक में एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई और लाठी-डंडे भी जमकर बरसे। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/xK8O0gAA

📲 Get UttarPradesh News on Whatsapp 💬