नीतीश कुमार ने👉 किया साफ, प्रशांत किशोर👤 की कंपनी में जदयू का दखल नहीं 👊

  |   Hindielections / Biharnews / समाचार

पिछले कई दिनों से राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर सुर्खियों में थे। मामला था पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने का। आगामी विधानसभा चुनावों में ममता बनर्जी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रशांत किशोर की मदद लेना चाहती है। जिसको लेकर प्रशांत किशोर और ममता बनर्जी की मुलाकात हुई थी।

प्रशांत किशोर और ममता की मुलाकात का लोग अपने-अपने तरीके से अलग-अलग अर्थ लगाने लगे। किसी ने कहा कि शायद जदयू और टीएमसी एक साथ आ सकते हैं। किसी ने कहा कि प्रशांत किशोर जदयू के उपाध्यक्ष हैं, तो वह कैसे ममता बनर्जी की मदद कर सकते हैं। इस तरह की तमाम अटकलें सोशल मीडिया से लेकर अन्य प्लेटफॉर्म्स पर लगाई जाती रहीं।

इसके बारे में जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की गई, तो उन्होंने काफी सुलझा हुआ जवाब दिया। नीतीश ने कहा कि प्रशांत किशोर जदयू से जुड़े हैं, लेकिन उनकी कंपनी है जो पार्टी के कामकाज से इतर लोगों को मदद पहुंचाती है। उससे पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। इसके अलावा पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रशांत किशोर खुद मौजूद रहेंगे और वो इन सवालों का और सही तरीके से जवाब देंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/oLDAFgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬