😱नहीं थम रहा बच्चियों पर अत्याचार, अलीगढ़ के बाद 👧यूपी और मध्य प्रदेश में सामने आए पांच नए 👥मामले

  |   समाचार

रेप की घटनाओं में दिन पर दिन बढ़ोतरी होती जा रही है। अभी अलीगढ़ के टप्पल गांव में ढाई साल की मासूम की निर्मम हत्या के बाद यूपी में तीन और मध्य प्रदेश में बलात्कार के दो नए मामले सामने आए हैं। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि देशभर में नाबालिग लड़कियों के खिलाफ अपराध में किस तरह की बढ़ोतरी हो रही है।

उत्तर प्रदेश की बात करे तो नाबालिग के खिलाफ अपराध के तीन मामले दर्ज किए गए जिसमें 12 साल की एक दलित लड़की के साथ राज्य के कुशीनगर जिले में छह लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार किया गया। इसके अलावा कानपुर में एक मदरसा में शिक्षक ने 15 साल की लड़की के साथ कथित बलात्कार किया है। तीसरी घटना यूपी के जालौन की है जहां रविवार को बिजबहा गांव के बाहर झाड़ियों में 7 साल की बच्ची का शव मिला है। इस मामले में भी रेप की आंशका है।

अब मध्य प्रदेश की बात करे तो शनिवार को राजधानी भोपाल में 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या कर दी गई। यह बच्ची की एक झुग्गी से शनिवार रात को लापता हो गई थी। वहीं दूसरे एक अन्य मामले में जबलपुर जिले के एक गांव में चार साल की लड़की की कथित तौर पर 16 साल के लड़के ने बलात्कर किया, पुलिस ने रविवार को लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/hK0HSgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬