'भूल भुलैया' के🎬 सीक्वल में कार्तिक आर्यन🕺 ने किया अक्षय कुमार को 😮रिप्लेस

  |   बॉलीवुड

बॉलीबुड एक्टर कार्तिक आर्यन के पास इनदिनों खूब फिल्में हैं। उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में खबर मिली है कि उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। खबरों के अनुसार उन्हें भूल भुलैया 2 के लिए फाइनल कर लिया गया है। उनको हिट फिल्म 'भूल भुलैया' के सीक्वल का ऑफर आ चुका है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को लेकर अक्षय और कार्तिक की बात चल रही है।

फिल्म की स्क्रिप्ट फरहाद सामजी लिख रहे हैं और अपने एक सूत्र से मिली जानकारी के आधार पर, "कार्तिक ने हाल ही में मेकर्स से बातचीत की है और उन्हें आइडिया पसंद आया है। यदि सब कुछ ठीक रहता है तो कार्तिक भूल भुलैया 2 का हिस्सा बनेगें।" हालांकि इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सीक्वल में अक्षय कुमार नहीं दिखाई देंगें।

भूल भुलैया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जिसमें विद्या बालन का किरदार काफी अलग दिखाया गया था। फिल्म भूल भुलैया 2007 में आई थी। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी।कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में कार्तिक सारा अली खान के साथ काम कर रहे हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/3rWkygAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬