तेंदुलकर👤 की तस्वीर शेयर कर ट्रोल😜 हो गए पाक🇵🇰 पीएम इमरान के असिस्टेंट

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के विशेष सहायक नईम उल हक ने गुरुवार को एक बड़ी भूल कर बैठे। उन्होंने भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की फोटो इमरान खान बताकर ट्विटर पर पोस्ट कर दी। नईम उल हक ने दावा किया है कि फोटो 1969 के समय में इमरान खान की है। जैसे ही उन्होंने फोटो पोस्ट की वैसे ही लोगों ने उल हक को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने विराट कोहली की बचपन की तस्वीर लगाकर लिखा इंजमाम-उल-हक 1976 तो किसी ने एक गधे की फोटो लगाकर लिखा नईम-उल-हक 1971। वहीं एक यूजर ने इमरान खान की फोटो लगाकर लिखा सचिन तेंदुलकर 1988। एक अन्य प्रशंसक ने बॉलीवुड फिल्म लगान के एक दृश्य की तस्वीर पोस्ट की और तस्वीर के साथ कैप्शन दिया- 1980 में जोस बटलर और अश्विन।

यहां देखें ट्वीट- http://v.duta.us/CIGb2gAA

एक प्रशंसक ने एक जम्हाई लेने वाले बच्चे की तस्वीर ट्वीट की और फोटो के कैप्शन लिखा- सरफराज 1987। एक ट्विटर यूजर ने भारतीय विकेटकीपर एमएस धोनी की तस्वीर पोस्ट की और इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'कामरान अकमल 2007'। वहीं एक अन्य ट्विटर ने पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ और यूनिस खान की तस्वीर पोस्ट की और पोस्ट के कैप्शन में लिखा 1982 में सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली ।

यहां पढ़ें खबर- http://v.duta.us/KOGU4AAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬