👉दिल्‍ली में बेखौफ बदमाश- पत्रकार की गाड़ी पर फेंके 🗣️ अंडे

  |   Delhi-Ncrnews / Delhinews

राजधानी दिल्‍ली में बदमाशों ने एक पूर्व पत्रकार की गाड़ी के उपर फायरिंग कर दी। क्राइम रिपोर्टर रही मिताली चंदोला के बाएं हाथ में गोली लगी। उन्‍हें धर्मशीला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

गाड़ी के फ्रंट शीशे पर दो गोलिया मारी गई हैं, ड्राइवर व साइड शीशे पर अंडों से भी हमला किया गया है। जानकारी के मुताबिक घटना मयूर विहार इलाके में धर्मशीला कैंसर अस्पताल की रेड लाइट के पास की है।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक यह पर्सनल एनिमिटी का मामला है। पुलिस ने बताया कि हमले के पीछे पारिवारिक विवाद है या लूटपाट यह जांच के बाद साफ हो पाएगा। पत्रकार का नाम मिताली चंदोला है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, मिताली नोएडा में एक टीवी चैनल के लिए काम करती हैं और दिल्ली-नोएडा सीमा पर अशोक नगर में एक बाइक पर दो लोगों द्वारा यह हमला किया गया।

पुलिस ने बताया कि मिताली चंदोला शनिवार देर रात धर्मशीला सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान रेड लाईट के पास पहले गाड़ी के फ्रंट शीशे पर अंडे जैसी कोई चीज फैंकी गई और उसके बाद दो फायर किए गए। इनमें से एक गोली महिला के दाएं हाथ को पार कर गई।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/5n2lGAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬