मध्य प्रदेश: नीमच👥 जेल से 4 कैदी फरार👊

  |   Hindielections / समाचार

मध्य प्रदेश के नीमच जिले की कनावटी स्थित जिला जेल से रविवार तड़के चार कैदी जेल की 22 फीट ऊंची दीवार फांदकर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। फरार कैदियों की तलाश शुरू कर दी। फरार कैदी दुष्कर्म, नशीली दवाओं की तस्करी समेत संगीन अपराधों में सजा काट रहे थे। मामले में जेलर समेत चार जेल प्रहरियों को निलंबित कर दिया गया। फरार कैदियों पर 50-50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चारों बंदी गंभीर अपराधों में जिला जेल में बंद थे। शनिवार रात मौके पाते ही चारों फरार हो गए। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने जिले भर में नाकेबंदी की। फरार बंदियों में नार सिंह, दुबे लाल, पंकज मोंगिया और लेख राम शामिल हैं। इनमें दो राजस्थान के तथा एक मंडला और एक मंदसौर का निवासी हैं। जेल प्रशासन ने बताया कि, वारदात सुबह 3.30 बजे से 4.30 बजे की है।

जेल प्रशासन ने बताया कि, बैरक नंबर 11 के चार कैदी बैरक के सरिए काटकर बाहर आ गए और जेल की दीवार पर रस्सा डालकर दीवार पर चढ़ गए और बाहर छलांग लगा दी। बैरक के अंदर से आरी के चार पत्ते मिले हैं। जेल में 27 प्रहरी हैं, जिनमें से 7 महिलाएं है। पुलिस फरार कैदियों की तलाश के लिए मध्य प्रदेश के चप्पे पर नजर बनाए हुए है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/Nw6QkQAA

📲 Get Madhya Pradesh News on Whatsapp 💬